Home > जॉब्स > दिल्‍ली में 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए वैकेंसी

दिल्‍ली में 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए वैकेंसी

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

दिल्ली में 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए वैकेंसी निकली है। यह वैकेंसी टेली कम्युनिकेशंस कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने निकाली है।

नई दिल्ली: टेली कम्युनिकेशंस कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने इंदिरा गांधी अस्पताल, द्वारका, नई दिल्ली में कई पदों पर भर्तियां निकली हैं। यहां दसवीं से लेकर ग्रेजुएशन पास अभ्‍यर्थियों के लिए अलग अलग पदों पर वेकैंसी है। इंदिरा गांधी अस्पताल में नर्सिंग अधिकारी, लैब तकनीशियन, फार्मासिस्ट समेत कुल 207 पदों पर नियुक्‍तियां होनी हैं। इच्छुक लोग आवेदन के लिये आधिकारिक वेबसाइट tcil.net.in पर जा सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 13 सितंबर है।

कौन-कौन कर सकता है अप्‍लाई
टेली कम्युनिकेशंस कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड इंदिरा गांधी अस्पताल में निकली इन भर्तियों के लिए अलग पदों पर अलग-अलग योग्‍यताएं हैं। इन पदों पर 10वीं पास से लेकर पीजी डिग्री, डिप्लोमा वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। कुछ पदों के लिए 10वीं, 12वीं, आईटीआई, बीएससी/ बीफार्म/ पीजी डिग्री- डिप्लोमा की योग्‍यता भी मांगी गई है। अभ्‍यर्थी इस बात का ध्‍यान रखें कि उम्‍मीदवारों की आयु 27, 20, 32 से अधिक नहीं होनी चाहिए। एससी/एसटी उम्मीदवारों को आयु सीमा में 5 वर्ष, अन्य पिछड़ा वर्ग को 3 वर्ष, पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को 10 वर्ष की छूट मिलेगी।

क्या है सैलेरी?
टेली कम्युनिकेशंस कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (TCIL) इंदिरा गांधी अस्पताल में नर्सिंग अधिकारी के 152 पदों पर भर्तियां हैं। इन पदों पर सेलेक्‍ट होने वाले उम्‍मीदवारों को 67350 रुपये प्रति माह सैलेरी मिलेगी। फार्मेसिस्ट के कुल 11 पद हैं। इन पदों पर सैलेरी 43800 रुपये प्रति माह निर्धारित है। जूनियर रेडियोग्राफर और ओटी सहायक के पांच पांच पदों पर भर्तियां हैं।

जूनियर रेडियोग्राफर को 38250 रुपये प्रति माह और ओटी सहायक को 29850 रुपये प्रति माह सैलेरी मिलेगी। प्रयोगशाला तकनीशियन को 43800 रुपये प्रति माह सैलेरी मिलेगी। इसके कुल 4 पद हैं। ओटी तकनीशियन के भी चार पदों पर भर्तियां हैं। इन पदों पर 38250 रुपये प्रति माह की सैलेरी मिलेगी। ड्रेसर और प्लास्टर रूम सहायक को 29850 रुपये प्रति माह सैलेरी मिलेगी। इसके लिए चार पदों पर वैकेंसी है।

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें: