इंडियन ऑयल में बिना लिखित परीक्षा के मिलेगी नौकरी, बढ़िया मिलेगी सैलरी

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी करने का बेहतरीन मौका है। इसमें बिना लिखित परीक्षा के नौकरी मिलेगी।

नई दिल्ली: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी करने का सुनहरा मौका आया है। अगर उम्मीदवार के पास पदों से संबंधित योग्यता है, तो इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने लॉ ऑफिसर के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है, जिनकी आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसके लिए उम्मीदवार 8 अक्टूबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं। इसके माध्यम से कुल 12 पदों पर बहाली की जाएगी।

नौकरी के लिए योग्यता
इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एलएलबी के साथ ग्रेजुएट डिग्री या 5 वर्षीय इंटीग्रेटेड एलएलबी डिग्री होनी चाहिएय़

आयु सीमा
जो उम्मीदवार सामान्य/ईडब्ल्यूएस कैटेगरी से हैं उनकी अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष है। इसके साथ ही ओबीसी, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी वाले उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा में छूट दी गई है।

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं उनका चयन पीजी CLAT 2024 परीक्षा में उनके अंकों के आधार पर शॉट लिस्ट किया जाएगा। इसके बाद ग्रुप डिस्कशन, ग्रुप टास्क और पर्सनल इंटरव्यू होगा।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट के माध्यम से आवेदन फॉर्म ऑनलाइन जमा किया जाना चाहिए। उम्मीदवारों को आवेदन शुरू करने से पहले अपने डॉक्यूमेंट्स तैयार करें, जिसमें वर्तमान की पासपोर्ट फोटो और हस्ताक्षर शामिल हो। आवेदन के लिए ईमेल और मोबाइल नंबर का पंजीकरण आवश्यक है, जिसे बाद में बदला नहीं जा सकेगा।

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

Back To Top