सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में काम करने का सुनहरा मौका, जानें योग्यता

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने डायरेक्टर/कंसल्टेंट के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

नई दिल्ली: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने नौकरी के लिए वैकेंसी निकाली है। जो भी सेंट्रल बैंक में काम करने के इच्छुक हैं और पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, वो आधिकारिक वेबसाइट centralbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बैंक ने FLCC के लिए डायरेक्टर/कंसल्टेंट के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। सेंट्रल बैंक के इस भर्ती के लिए 15 अक्टूबर तक या उससे पहले अप्लाई करना होगा। सेंट्रल बैंक के इस भर्ती के माध्यम से कंसल्टेंट के पदों पर बहाली होगी।

योग्यता
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए जो भी अप्लाई कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट/पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिये गये संबंधित तमाम अन्य योग्यता होनी चाहिए।

आयु सीमा
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार CBI की इस भर्ती के लिए जो एप्लाई कर रहा है, उसकी आयु सीमा 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

कैसे मिलेगी नौकरी
सेंट्रल बैंक के इस भर्ती के लिए उम्मीदवार का चयन पर्सनल इंटरव्यू में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए एप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को अपने आवेदन फॉर्म को भरकर संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ रीजनल मैनेजर, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, क्षेत्रीय कार्यालय, होटल एयरलाइंस बिल्डिंग, एमवीएस अस्पताल के सामने, नयापुरा कोटा 324001 पर भेजना होगा।

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

Back To Top