बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली वैकेंसी, बिना लिखित परीक्षा के होगा सिलेक्शन

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

बैंक ऑफ बड़ौदा में बीसी सुपरवाइजरों के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 11 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

नई दिल्ली: बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी के लिए वैकेंसी निकली है। अगर आप बैंक में काम करने के इच्छुक हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीसी सुपरवाइजरों के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों के लिये आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

भर्ती के माध्यम से बीसी सुपरवाइजरों के पदों पर बहाली होगी। इच्छुक उम्मीदवार 11 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2024 के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिये गये संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

आयु सीमा
जो उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं उनकी आयु सीमा 21 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारियों और युवा उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 65 वर्ष है।

कैसे होगा सेलेक्शन
इस भर्ती के जरिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू प्रक्रिया में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर होगा। शॉर्टलिस्ट किए गए व्यक्तियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई
जो उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहा हैं उसे निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म को भरकर सभी संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ क्षेत्रीय प्रबंधक, बैंक ऑफ बड़ौदा, साबरकांठा क्षेत्रीय कार्यालय, दूसरी मंजिल परफेक्ट एवेन्यू, शामलाजी हाईवे रोड, सहकारी जिन, हिम्मतनगर- 383001 इस पते पर भेजना होगा।

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

Back To Top