ऑयल इंडिया लिमिटेड 40 पदों पर करेगा बहाली, जानें आवेदन की आखिरी तारीख

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

ऑयल इंडिया लिमिटेड ने मैकेनिक, इलेक्ट्रीशियन और एसोसिएट इंजीनियर के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक लोगों को आवेदन के लिये 21 अक्टूबर या उससे पहले अप्लाई करना होगा।

नई दिल्ली: ऑयल इंडिया लिमिटेड में नौकरी के लिए वैकेंसी निकली है। ऑयल इंडिया ने मैकेनिक, इलेक्ट्रीशियन और एसोसिएट इंजीनियर के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए ऑयल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर जाकर अप्लाई करना होगा। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

ऑयल इंडिया इस भर्ती के जरिये 40 पदों पर बहाली करेगा। इच्छुक लोगों को आवेदन के लिये 21 अक्टूबर या उससे पहले अप्लाई करना होगा।

पद

  1. इलेक्ट्रीशियन के लिए 18 पद।
  2. मैकेनिक के लिए 2 पद।
  3. एसोसिएट इंजीनियर के लिए 20 पद।

आयु सीमा
जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 20 से 35 वर्ष है। ओबीसी कैटेगरी के लोगों के लिये आयु सीमा 20 से 38 साल है। वहीं एससी/एसटी कैटेगरी वालों के लिए आयु सीमा 20 से 40 साल है।

सैलरी
ऑयल इंडिया में चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के रूप में आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार एक निश्चित और एक परिवर्तनीय पारिश्रमिक भुगतान किया जाएगा।

कैसे होगा चयन?
ऑयल इंडिया में वॉक-इन प्रैक्टिकल/स्किल टेस्ट और व्यक्तिगत मूल्यांकन के माध्यम से चयन होगा। इस प्रक्रिया के लिये किसी भी उम्मीदवार को यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

जो उम्मीदवार ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहा है उन्हें वॉक-इन इंटरव्यू के लिए निम्नलिखित तिथियों पर ऑयल इंडिया के कर्मचारी कल्याण कार्यालय, नेहरू मैदान, दुलियाजान में आना होगा।

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

Back To Top