Oil India Vacancy: ऑयल इंडिया ने इलेक्ट्रीशियन के पदों पर निकाली जॉब, जल्द करें आवेदन

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

नई दिल्ली: ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) महारत्न पीएसयू कंपनी ने नौकरी (Job) पाने का यह बढ़िया मौका है। ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) ने 10वीं पास के लिए इलेक्ट्रीशियन, मैकेनिक और एसोसिएट इंजीनियर के पदों (Post) पर भर्ती निकाली है। इच्छुक कैंडिडेट्स ऑयल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट Oilindia.com पर जाकर आवेदन (Apply) कर सकते हैं।
आवेदन तिथि
ऑयल इंडिया लिमिटेड इलेक्ट्रीशियन के लिए वॉक इन प्रैक्टिकल एग्जाम 21 अक्टूबर को आयोजित करेगी। वहीं मैकेनिक के लिए 23 अक्टूबर और एसोसिएट इंजीनियर का प्रैक्टिकल टेस्ट 25 अक्टूबर को, Employes Welfare Office, Nehru Maidan OIL, Duliajan में लिया जाएगा। इस भर्ती से संबंधित अन्य किसी भी जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।
पदों की संख्या
ऑयल इंडिया की इस भर्ती के माध्यम से कुल 40 पदों पर भर्ती की जाएगी। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इलेक्ट्रीशियन के 18 पदों पर भर्ती होगी, मैकेनिक (एसी और आर) के 2 पद और एसोसिएट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के 20 पद
योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना चाहिए। साथ ही संबंधित ट्रेड में आईटीआई सर्टिफिकेट भी होना जरूरी है। वहीं एसोसिएट इंजीनयर के लिए इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए।
योग्यता संबंधित जानकारी विस्तार से अभ्यर्थी भर्ती के आधिकारिक नोटिफिकेशन से देख सकते हैं। डाउनलोड करें- Oil India Recruitment 2024 Official Notification Download PDF
आयु सीमा
इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 20 वर्ष और अधिकतम उम्र 35 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि एज लिमिट में आरक्षित वर्गों को छूट दी गई है। वहीं उम्र की गणना रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख के मुताबिक किया जाएगा।
चयन प्रक्रिया

रजिस्ट्रेशन के दिन ही उम्मीदवारों का वॉक इन प्रैक्टिकल/स्किल टेस्ट वेन्यू पर लिया जाएगा। इस प्रक्रिया के लिए किसी भी उम्मीदवार को यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

Interview Address – General Office, Percy Evans Road, Percy Evens Rd, Central Namghar, Duliajan, Duliajan Oil Town, Assam 786602

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

Back To Top