इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में निकली वैकेंसी, अंतिम तिथि 18 अक्टूबर

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने नौकरी के लिये वैकेंसी निकाली है। योग्य उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

नई दिल्ली: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी के लिये वैकेंसी निकली है। जिनके पास ग्रेजुएट की डिग्री और लॉ में ग्रेजुएट डिग्री या 5 साल की इंटीग्रेटेड LLB डिग्री है वो इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

भारत के किसी भी स्थान पर नियुक्ति
इसके लिए जनरल और EWS कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अन्य कैटेगरी के लिये आयु में छूट दी जायेगी। भर्ती के जरिये कुल 12 पदों पर बहाली होगी। इसके लिए उम्मीदवारों को कम से कम 2 वर्षों का कार्य अनुभव होना चाहिए। चयन प्रक्रिया में CLAT 2024 स्कोर, ग्रुप डिस्कशन, ग्रुप टास्क और पर्सनल इंटरव्यू में प्राप्त अंक शामिल होंगे। सफल उम्मीदवारों को भारत के किसी भी स्थान पर नियुक्त किया जा सकता है। इसमें IOCL की सहयोगी कंपनियां भी शामिल हैं। चयनित उम्मीदवारों को 50000 रुपये से 160000 रुपये के बीच सैलरी मिलेगी।

कैसे करें आवेदन
योग्य उम्मीदवार को IOCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन फॉर्म भरकर सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ सबमिट करना होगा। आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 18 अक्टूबर 2024 शाम 5 बजे तक है।

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

Back To Top