उत्तराखंड में DEO समेत कई पदों पर निकली नौकरियां

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

उत्तराखंड अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग ने कई पदों पर नौकरियां निकाली हैं। इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 1 नवंबर है।

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर असिस्टेंट, डेटा एंट्री ऑपरेटर सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। आयोग ने 751 वैकेंसी है। ऑनलाइन आवेदन भी 11 अक्टूबर से शुरू हो गये है। इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 1 नवंबर है।

आयोग द्वारा नोटिफिकेशन में लिखा गया है कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह ‘ग’ सीधी भर्ती के माध्यम से उत्तराखंड राज्य के विभिन्न विभागों के अंतर्गत डेटा एंट्री ऑपरेटर, कंप्यूटर सहायक-सह स्वागत कर्ता, मेट, कार्य पर्यवेक्षक, कनिष्ठ सहायक, स्वागती और आवास निरीक्षक के रिक्त पदों पर चयन हेतु विज्ञापन जारी किया गया है।

योग्य उम्मीदवारों को भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन उत्तराखंड अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट https://sssc.uk.gov.in/ पर जाकर करना होगा। आयोग ने भर्ती नोटिफिकेशन भी इस वेबसाइट पर अपलोड किया है।आवेदन में संधोशन 5 नवंबर से 8 नवंबर 2024 तक किये जा सकेंगे। फिर लिखित परीक्षा 19 जनवरी 2025 को आयोजित होगी।

शुल्क
अनारक्षित वर्ग और उत्तराखंड के ओबीसी वर्ग के लिए 300 रुपये आवेदन शुल्क है, जबकि उत्तराखंड के एससी/एसटी/इडब्लूएस/दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपये है। वहीं अनाथ कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क फ्री है।

उम्र
इस भर्ती के लिए उम्र सीमा 18 से 42 साल है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में नियम के अनुसार छूट मिलेगी।

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

Back To Top