यूपी के इस कोर्ट में निकली बंपर भर्ती, अंतिम तिथि 25 अक्टूबर

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

जिला न्यायालय गौतमबुद्धनगर में वरिष्ठ सहायक व कनिष्ठ सहायक के कुल 43 पदों पर सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए आवेदन मांगे गये हैं। यह आवेदन जिला न्यायालय गौतमबुद्धनगर के प्रशासनिक कार्यालय में स्वीकार किये जाएंगे।

नोएडा: जिला न्यायालय गौतमबुद्धनगर में वरिष्ठ सहायक व कनिष्ठ सहायक के कुल 43 पदों पर सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए आवेदन मांगे गये हैं। यह जानकारी उच्च न्यायालय इलाहाबाद के निर्देशों के अनुसार जनपद न्यायाधीश श्री अवनीश सक्सेना (Avnish Saxena) ने जानकारी दी। इस समय जिला न्यायालय में वरिष्ठ सहायक के कुल 22 पद और कनिष्ठ सहायक के 21 पद खाली हैं। अस्थायी रूप से इन पदों को भरने के लिए 65 वर्ष से कम आयु के सेवानिवृत्त कर्मचारी आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिये आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर 2024 निर्धारित की गई है। यह आवेदन जिला न्यायालय गौतमबुद्धनगर के प्रशासनिक कार्यालय में स्वीकार किये जाएंगे। इस पद के लिये आवेदकों की आयु 65 वर्ष से कम होनी चाहिए, जो सेवानिवृत्त कर्मचारी होने चाहिए। नियुक्ति अस्थायी रूप से होगी।

जनपद न्यायाधीश अवनीश सक्सेना ने क्या कहा?
आवेदन के प्रारूप और विस्तृत जानकारी के लिए आवेदक किसी भी कार्य दिवस पर जिला न्यायालय (District Court) के प्रशासनिक कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं। जनपद न्यायाधीश अवनीश सक्सेना ने कहा कि यह पहल न्यायालय के प्रशासनिक कार्यों को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए आवश्यक है।

मित्रों के साथ पोस्ट शेयर करें:

Back To Top